શુક્રવાર, 3 જુલાઈ, 2020

Koyal Tahuki rahi madhuban me કોયલ ટહુકી રહી મધુબન મેં

Koyal Tahuki rahi madhuban me lyrics


કોયલ ટહુકી રહી મધુવન મેં , 
પાશ્વશામળિયા વસો મેરે મન મેં . 
વસો મેરે મનમેં , વસો મેરે દિલ મેં 
પાર્શ્વ શંખેશ્વરા વસો મેરે મનમેં . . . ( ૨ ) પાર્શ્વ . . . ૧ 

કાશી દેશ વારાણસી નગરી ,
જનમ લીયો પ્રભુ ક્ષત્રિય કુળ મેં . ( ૨ ) પાર્શ્વ . . . ૨ 

બાળપણામાં પ્રભુ અભુત જ્ઞાની , 
કમઠકો માન હક્યો એક પલ મેં . . . . ( ૨ ) પાર્શ્વ . . . ૩ 

નાગ નિકાલા કાષ્ઠ ચિરાકર , 
નાગકો સુરપતિ કીયો એક છિન મેં . ... ( ૨ ) પાર્શ્વ ...૪

સંયમ લઈ પ્રભુ વિચરવા લાગ્યાં , 
સંયમેં ભીંજ ગયો એક રંગ મેં . . . ( ૨ ) પાર્શ્વ . . . ૫ 

સમેત શિખર પ્રભુ મોક્ષ સિધાવ્યા , 
પાર્શ્વજીકો મહિમા તીન ભુવન મેં . ... . ( ૨ ) પાર્શ્વ . . 

ઉદયરતન કી એહી અરજ હૈ 
દિલઅટકો તોરા ચરણ કમલ મેં . ... ( ૨ ) પાર્શ્વ . . . ૭

ટિપ્પણીઓ નથી:

ટિપ્પણી પોસ્ટ કરો

સ્તવન સર્ચ કરો

Back To Top